October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की फांसी के फंदे से लटका मिला शव, ससुराली जनों पर मुकदमा दर्ज

1 min read
Spread the love

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की लाश मिली फंदे से लटकी

तहरीर पर बल्दीराय थाने में हुआ मकदमा दर्ज

बल्दीराय/सुल्तानपुर
थाना बल्दीराय अंतर्गत एक विवाहिता की लाश, रस्सी के फंदे से लटकी मिली। मायके वालों ने हत्या की दी तहरीर। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर, भेजा शव विच्छेदनगृह। तहरीर के आधार पर आरोपियों पर दर्ज हुआ मकदमा ।
ऐंजर ग्रामसभा के पूरे मोहनलाल मिश्रा में बुधवार की अलसुबह, कल्पना मिश्रा पत्नी लवकुश मिश्रा (22)की लाश सन्देहजनक परिस्थियों में, बयाला में बंधी रस्सी से लटकती मिली। सूचना पर मायके वाले और थाना पुलिस पहुँची। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर, लाश को शवविच्छेदन गृह भेज ,जांच पड़ताल शुरू कर दिया है ।
उधर मृतका के भाई कुलदीप तिवारी निवासी पूरे बकिया तिवारी (खारा) ने ,ससुरालीजनों पर ,दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए ,ससुर राधेश्याम मिश्रा , सास सरिला एवम ननद निशा व पति लवकुश पर साजिशन हत्या की तहरीर थाने में दिया ।तहरीर में कल्पना के गर्भवती होने का भी हवाला दिया गया है । थानाध्यक्ष कोतवाल आर बी सुमन ने बताया कि दी गयी तहरीर के अनुसार ,उपरोक्त आरोपितों पर ,भा०न्याय संहिता 2023 -85 ,80, और दहेज प्रतिषेध अधिनियम की धारा 3,4 का मुकदमा दर्जकर विधिसंगत कार्यवाई की जा रही है ।दोषियों पर ठोस कार्यवाई होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *