October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

बेटे ने अपने पिता की ईंट से कूचकर हत्या, हुआ फरार पुलिस कर रही तालाश

1 min read
Spread the love

बेटे ने पिता को मार डाला, आत्महत्या से रोकने पर गुस्साया था
गोरखपुर

जनपद के पिपराइच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक बेटे ने अपने पिता की ईंट से कूचकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा आत्महत्या करने जा रहा था. जिसे रोकने के लिए उसके पिता ने प्रयास किया तो वह पिता पर ही हमलावर हो गया. आक्रोश में बेटे ने पिता के सिर ईंटों से ताबड़तोड़ वार कर दिया. आननफानन परिजन घायल को लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया है. बता दें कि कल बहराइच में बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद गोरखपुर में दूसरी घटना घट गई.
घटना पिपराइच के हरखापुर गांव की है. बताया जा रहा है कि सत्य प्रकाश तिवारी ने पहली पत्नी की मौत होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की है. वह भी घर छोड़कर कहीं चली गई है. इसके बाद वह अपने इकलौते बेटे कन्हैया के साथ रहते थे. बेटे को नशे की आदत थी, जिसकी वजह से भी वह परेशान रहकर इधर-उधर रहते थे. बुधवार शाम करीब आठ बजे उनका बेटा नशे की हालत में घर पहुंचा और पिता से शादी की बात करते हुए विवाद करने लगा.
बताया जा रहा है कि इस मामले में पिता के मना करने पर वह कमरे में चला गया और खुदकुशी करने की कोशिश करने लगा. इस पर पिता ने उसके हाथ से फंदा छीन लिया. इस पर कन्हैया काफी नाराज हो गया और उसने पिता को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद ईंट से कूंचकर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. सत्य प्रकाश को लहूलुहान हालत में देखकर अन्य परिजन बीआरडी मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया. एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है. फरार आरोपी बेटे की तलाश भी पुलिस कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *