October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

BPSC की शिक्षिका ने मधेपुरा में की आत्महत्या, फ्लैट में मिला शव

1 min read
Spread the love

अयोध्या

जनपद की रहने वाली BPSC शिक्षिका ने मधेपुरा में की आत्महत्या, फ्लैट में मिला शव
मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में यूपी के अयोध्या की रहने वाली एक बीपीएससी शिक्षिका ने खुदकुशी कर ली. शिक्षिका का शव उसके कमरे से मिला है. बीपीएससी शिक्षिका की पहचान यूपी के अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र की रहने वाली के BPSC टीचर के रूप में हुई. आत्महत्या की खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.
मधेपुरा में यूपी की शिक्षिका ने की आत्महत्या: जानकारी के मुताबिक महिला शिक्षिका मधेपुरा के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय टोका में कार्यरत थी. वह एक अन्य शिक्षिका के साथ टोका गांव में ही किराए के घर में अलग-अलग कमरे में रहती थी. इस फ्लैट का गेट एक था जबकि दोनों शिक्षिका अलग-अलग कमरे में रहती थीं.
रूममेट शिक्षिका गई थी मधेपुरा: दरअसल, बुधवार को उसकी रूममेट शिक्षिका मधेपुरा गई थी. जब वह शाम में करीब 5 बजे वापस आयी तो फ्लैट का गेट अंदर से बंद था. बाहर से काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से झांककर देखने पर पता चला कि अंदर वह मृत पड़ी हुई थी. शिक्षिका की आत्महत्या की सूचना गम्हरिया थाने की पुलिस और परिजनों को दी गई. मृतका के परिजन गुरुवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचे

“गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका गांव में एक शिक्षिका के सुसाइड की जानकारी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कमरे से कोई सुसाइड नोट आदि बरामद नहीं हुआ है. घटनास्थल पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है.”- प्रवेंद्र भारती, मधेपुरा एएसपी

एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है: मधेपुरा प्रवेंद्र भारती ने बताया कि बुधवार की शाम में उनको फोन से घटना की जानकारी मिली. आज गुरुवार को सुबह लगभग 6.30 बजे शिक्षिका के भाई यहां पहुंचे. उनकी बहन ने सुसाइड क्यों किया इसकी जानकारी नहीं है. परिवार में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *