October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र शक्ति केंद्र रौतांवा एवं मोहली में आयोजित ग्राम चौपाल

1 min read
Spread the love

अयोध्या

जनपद के मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र शक्ति केंद्र रौतांवा एवं मोहली में आयोजित ग्राम चौपाल में प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री मनकेश्वर शरण सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहे थे। तभी ग्रामीणों ने छुट्टे मवेशियों का मुद्दा उठाया।
जिस पर मंत्री ने कहा कि छुट्टे मवेशी तो आप लोगों ने ही छोड़ा है। सरकार ने मवेशियों को थोड़ी छोड़ा है ।इसके जिम्मेदार आप लोग ही हो। इतना कहते हुए लोगों पर नाराजगी भी मंत्री ने व्यक्त की। इस समस्या से कोई नहीं निपट सकता है। जब तक स्वयं सब लोग जागरुक नहीं होंगे समस्या ऐसी बनी रहेंगी।
बैठक में मौजूद किसानों से जब पूछा गया कि मंत्री जी ने आपकी समस्याओं को सुना और क्या कहा तो कई लोगों ने बताया कि मंत्री हम लोगों की बात तो नहीं सुनी बस जो उन्हें कहना था वह कहते गए। छुट्टे मवेशियों को ना पकड़े जाने पर उन्होंने कहा कि हम मवेशियों को नहीं पकड़ पाएंगे क्या करें इतनी मवेशी छूट गए हैं ।तो लोगों ने यह भी कहा कि अगर इसी तरीके से मंत्री जनता से संवाद करेंगे तो लोकसभा जैसी विधानसभा में भी हाल होगा। कुछ लोगों ने बताया कि मंत्री जी इस कदर झल्ला गए थे कि एक व्यक्ति को यह भी का डाला की भाई आप वोट नहीं देंगे और क्या कर सकते हो। इतना कहते हुए गाड़ी में बैठकर अगले कार्यक्रम के लिए चले गए।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस तरीके से मिल्कीपुर उप चुनाव जीतने की जिम्मेदारी ली है अगर इसी तरीके से मंत्रियों का संवाद जनता में होगा तो जीत कैसे संभव हो पाएगी कुछ लोगों द्वारा कहा गया कि इससे ठीक तो है कि यह लोग प्रचार में ही ना आए हम लोगों को जहां वोट देना होगा दे देंगे। किसानों ने कहा कि अगर छुट्टी मवेशी पकड़ लिए जाएंगे तो 20% वोट बीजेपी का बढ़ जाएगा अगर नहीं पकड़े जाएंगे तो यही वोट कटेगा और सपा की विधानसभा में भी जीत हो जाएगी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है ।

राकेश कुमार मिश्रा मंडल ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *