October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

रेस्टोरेंट में बैठने को लेकर हुई थी मारपीट, दूसरे पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया क्रॉस मुकदमा

1 min read
Spread the love

अयोध्या।
एक पखवाड़े पूर्व अयोध्या के एक प्रसिद्ध बाटी चोखा रेस्टोरेंट में बैठने को लेकर हुए विवाद में कोतवाली नगर पुलिस ने दूसरे पक्ष की तहरीर पर क्रॉस मुकदमा पंजीकृत किया है। दूसरे पक्ष के घायल युवक की तहरीर पर पुलिस ने जानलेवा हमले सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
इनायत नगर थाना क्षेत्र के अलीपुर खजूरी गांव निवासी राघवेंद्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि 5 सितंबर को समय करीब 10:00 बजे रात्रि देवकली बिग बाजार के सामने एक बाटी चोखा रेस्टोरेंट में बाटी चोखा खाने गया था जहां पर पहले से बैठे हुए कोतवाली नगर के एक गांव निवासी विपक्षी छ: नामजद अपने 10 साथियों के साथ रेस्टोरेंट में मौजूद थे और कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद करने लगे मां बहन की भद्दी भद्दी गाली देते हुए एक राय होकर प्रार्थी को लोहे की राड से सर पर प्राण घातक हमला किया जिससे उनका सर फट गया और जमीन पर गिर पड़ा तथा बेहोश हो गया प्रार्थी के साथ वालों के गुहार करने पर कुछ राहगीर बीच-बचाव में आए और उक्त विपक्षीगण जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग गए। इसके पूर्व पहले पक्ष की पीड़िता ने कोतवाली इनायत नगर के अलीपुर खजुरी गांव निवासी अखिलेश पांडे व कुछ अज्ञात पर मारपीट व छेड़छाड़ का केस पंजीकृत कराया था। लेकिन बाद में घटना का वीडियो फुटेज जारी होने पर इसका खुलासा हुआ कि प्रथम दृष्टया कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था बातचीत आगे बढ़ने पर दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमलावर हो गए और दोनों पक्षों को मारपीट में चोंटे आई हैं।
कोतवाली नगर पुलिस ने पीड़ित राघवेंद्र की तहरीर पर छः आरोपियों पर जानलेवा हमले सहित गंभीर धाराओं में कैसे पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *