September 19, 2024

Awadh Speed News

Photo imeg

मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर नगर विधायक अयोध्या ने मिल्कीपुर क्षेत्र में किया तूफानी दौरा

1 min read
Spread the love

मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर नगर विधायक अयोध्या ने मिल्कीपुर क्षेत्र में किया तूफानी दौरा

▪️कई जगह जनसंपर्क और बैठके कर उपचुनाव जीत का दिया मंत्र

अयोध्या

अयोध्या नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने आज मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में योगी आदित्यनाथ जी की जनसभा और उपचुनाव को लेकर तूफानी दौरा किया।

विधायक अयोध्या ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों में जनसंपर्क कर जनता से सीधा संवाद किया।
इसी क्रम में उनके द्वारा कई जगह चुनाव को लेकर बैठकें भी की गई। विधानसभा के बारून बाजार, कुचेरा बाजार, इनायत नगर बाजार, मिल्कीपुर बाजार, दिल्ही गिरधर का पुरवा, सराय धनेठी, कुमारगंज बाजार,समेत तेंधा बाजार, अमानीगंज बाजार में जनसंपर्क कर वोटरों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जीताने के लिए आह्वान किया गया।
विभिन्न जगह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं जनता के साथ बैठकों में उनके द्वारा चुनाव को जीतने का मंत्र दिया गया।
उन्होंने सभी को उत्साहित करते हुए कहा कि हम मिल्कीपुर का उपचुनाव ही नहीं बल्कि प्रदेश के सभी सीटों पर हो रहे उपचुनाव को भारी मतों से जीतेंगे और विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब देंगे। विपक्ष के द्वारा कई भ्रामक बातो और झूठे वादों पर जो प्रलोभन देश की देवतुल्य जनता को दिया जा रहा है उसका हम सभी सीटों को जीतकर जवाब देंगे। अपने उद्बोधन में उन्होंने जनता से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में भारी संख्या में पहुंचने की अपील भी की। जनसंपर्क के समय ब्लॉक प्रमुख संघ अध्यक्ष शिवेंद्र सिंह मिल्कीपुर विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियो, कार्यकर्ता समेत भारी संख्या में जनता मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *