October 18, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

अज्ञात बदमाशों ने दिन-दहाड़े बाबा सिद्दीकी को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत, दो शातिर गिरफ्तार

1 min read
Spread the love

बांद्रा , मुम्बई

बाबा सिद्दीकी हत्या का मामला पंद्रह दिन पहले धमकी मिली थी,सरकार ने दी थी Y श्रेणी सुरक्षा,पुलिस के अनुसार दो आरोपी हिरासत में लिए गए हैं

मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दकी पर जिस पिस्टल से हमला किया गया था उसको जब्त कर लिया है, बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने के लिए 9.9 एमएम की पिस्टल का इस्तेमाल किया था -पुलिस सूत्र

NCP विधायक और पूर्व राज्य मंत्री बाबा बाबा सिद्दीकी पर 3 बाइक सवारों ने फायरिंग की बाबा को मौत दो शूटर गिरफ्तार एक हरियाणा से दूसरा उत्तर प्रदेश से लारेंस बिश्नोई गैंग पर शक की सुई सुपारी किलिंग की दिशा में भी जाँच जारी है , सूत्रों के अनुसार स्लम एरिया प्रोजेक्ट में बाबा की दुश्मनी बढ़ गई थी !!
चुनाव से पहले बड़ी घटना पर CM शिंदे,DCM देवेंद्र फड़नवीस, DCM अजीत पवार मामले में तेजी से एक्टिव हैं ,तीनों नेताओं ने पुलिस के आलाधिकारियों से बात की है !!
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री तथा गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ लीलावती अस्पताल पहुंचे।
बाबा सिद्दीकी फायरिंग मामला | महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, “यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और मैंने डॉक्टरों और पुलिस से बात की है। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, आरोपी यूपी और हरियाणा के हैं। तीसरा आरोपी फरार है। हमने मुंबई पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कानून-व्यवस्था को अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए…मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी…आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सलमान खान व शाहरुख़ खान की दोस्ती कराने वाले
बाबा सिद्दीकी को मुंबई में गोलियों से भूना, क़ातिल UP व हरियाणा के निवासी निकले?
महाराष्ट्र में NCP अजित पंवार गुट के नेता व मिनिस्टर रहे बाबा सिद्दीकी की देर रात गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हत्या उस वक्त हुई जब वे अपने बेटे जीशान के बांद्रा स्थित दफ्तर से निकले थे।3 हमलावर आए और गोलियां मारकर उनकी जान ले ली। बिहार के मूल निवासी बाबा सिद्दीकी के फ़िल्मी जगत में अच्छे ताल्लुक थे। उनकी इफ्तार पार्टी में सलमान खान व शाहरुख़ खान सहित दर्जनों फ़िल्मी सितारे शिरकत करते थे।
माहाराष्ट्र मुख्यमंत्री का बयान आया है जिसमे उन्होंने कहा की 2 कातिल पकड़ लिए गए है। एक UP और दूसरा हरियाणा का है। एक फरार है। हत्या का कारण क्या रहा? इसकी जांच हो रही है।
बाबा सिद्दीकी जब कांग्रेस में थे तो बड़े शो मेन थे।
यहां दिल्ली में बड़े कांग्रेस नेताओं के खास। ‌
दिल्ली से पाई ताकत की वजह से ही मुंबई में उनकी फिल्म स्टारों में भी पूछ थी। ‌मीडिया में भी।
कृपा शंकर सिंह बाबा सिद्दीकी देवड़ा यह सब वे लोग थे जिन्होंने कांग्रेस की वजह से ही मुंबई में अपना नाम बनाया। और पैसा भी बहुत बनाया। मगर सबने कांग्रेस के साथ दगा किया।‌
लोग यहां संजय निरुपम को भी याद कर सकते हैं उन्होंने भी कांग्रेस छोड़ी मगर उससे पहले वह नाम शिवसेना में रहकर ही बना चुके थे।
आज बाबा सिद्दीकी हत्या बहुत ही दुखद है। वे महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रहे उनका बेटा जिशान अभी भी एमएलए है। इसी साल वे अजीत पवार के थ्रू बीजेपी के समर्थक हुए थे।‌ कांग्रेस पर कई आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र की एकनाथ सरकार में शामिल अजीत पवार की पार्टी में।
महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। पिछले कुछ समय में कई राजनीतिक हत्याएं हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *