October 18, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

उपचुनाव में भारी मतों से जीतकर विकास की मुख्य धारा से जुड़ेगा मिल्कीपुर :- पूर्व भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा

1 min read
Spread the love

पार्टी से बड़ा कोई नहीं, कमल हम सब का प्रत्याशी: गोरखनाथ बाबा

उपचुनाव में भारी मतों से जीतकर विकास की मुख्य धारा से जुड़ेगा मिल्कीपुर :- पूर्व भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा

अमानीगंज, मिल्कीपुर, अयोध्या
पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा ने इनायतनगर में एक प्रेस वार्ता कर अपने कार्यकाल में करायें गये विकास कार्यों और भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाएं एवं उपलब्धियां गिनाईं। पत्रकारों की मांग पर छात्रों के अध्ययन के लिए तहसील मुख्यालय पर एक पुस्तकालय एवं पत्रकारों के लिए एक प्रेस क्लब बनवाने का आश्वासन दिया। साथ ही विधानसभा क्षेत्र के पत्रकारों को किया सम्मानित।
पूर्व विधायक ने कहा कि अपने कार्यकाल में क्षेत्र की बिजली की समस्याओं के निराकरण हेतु तीन विद्युत सब स्टेशन स्वीकृत कराया था। शीघ्र ही इसका निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि शासन को पत्र लिखकर अमानीगंज में लंबित पॉलिटेक्निक का निर्माण कार्य शुरू कराया। खिलाड़ियों की सुविधा के लिए डीली सरैयां में मिनी स्टेडियम का निर्माण कराया। छुट्टा जानवरों की समस्या के निराकरण के लिए गांव स्तर पर अस्थाई गोवंश आश्रय स्थल का निर्माण कार्य चल रहा है। अंजरौली और कोटिया में स्थाई गोवंश आश्रय स्थलों के निर्माण का भी रास्ता साफ हो गया है जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा। मिल्कीपुर के सभी गांव को पक्की सड़क से जोड़ने का काम चल रहा है। जो सड़कें खराब थी सबका नवीनीकरण कराया जा रहा है गड्ढा मुक्ति अभियान भी चल रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम ने हमें निराश किया है लेकिन मिल्कीपुर विधानसभा का अन्य विधानसभा क्षेत्र की अपेक्षा प्रदर्शन अच्छा रहा है और अब जनता बहकावे में नहीं आने वाली है उपचुनाव में भाजपा भारी मतों से विजई होगी, और मिल्कीपुर विकास की मुख्य धारा से जुड़ेगा।
पत्रकारों ने पुस्तकालय और प्रेस क्लब की मांग उठाई तो पूर्व विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलकर आपकी मांग को पूरा करने का प्रयास करूंगा। उपचुनाव के मद्देनजर जब पत्रकारों ने प्रत्याशी चयन को लेकर सवाल किया तो पूर्व विधायक ने कहा कि हम सब कमल के लिए काम कर रहे हैं हम सबका प्रत्याशी कमल है हमें भरोसा है की पार्टी हमें मौका देगी लेकिन पार्टी से बड़ा कोई नहीं है पार्टी जिसे उम्मीदवार बनाएगी हम सभी उसे जिताएंगे।

राकेश कुमार मिश्रा मंडल ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *