October 18, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

सात वर्षीय बच्चे ने पुलिस चौकी पहुंच कर रो -रोकर दरोगा से बताई आप बीती बोला- मां ने भी कुछ नहीं खाया तीन दिन से न मैं

1 min read
Spread the love

तीन दिन से भूखा 7 साल का बच्चा पहुंचा पुलिस चौकी, दारोगा के सामने दहाड़ें मारकर रोने लगा, बोला- मां ने भी कुछ नहीं खाया,दारोगा ने घर पहुंचकर खाने का कराया इंतजाम

मिर्जापुर

मिर्जापुर में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है।जिसे पढ़कर आंखों में आंसू आ जाएंगे। यहां सात साल का बच्चा जब भूख बर्दाश्त नहीं कर पाया तो पुलिस चौकी पहुंच गया।बच्चा गेट पर पहुंचते ही दारोगा के सामने दहाड़ें मारकर रोने लगा।जब पुलिसकर्मियों ने बच्चे से वजह पूछी तो पूरी बात बताई।बच्चे ने बताया कि घर में मां बीमार है और वह तीन दिन से भूखा है। इसके बाद पुलिस अफसर उसके घर पहुंचे और मदद की।बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले की चुनार तहसील के पटिहटा का रहने वाला सात साल का बच्चा इमियाचट्टी पुलिस चौकी पर पहुंचा और दरोगा के सामने दहाड़ें मारकर रोने लगा। चौकी में मौजूद प्रभारी दिलीप गुप्ता ने बच्चे को पास बुलाया और वजह पूछी।बच्चे ने बताया कि उसने पिछले तीन दिन से कुछ नहीं खाया है।घर पर मां ने भी कुछ नहीं खाया है।इसके बाद दरोगा ने बच्चे को चुप कराया और उसके साथ उसके घर पहुंचे।दारोगा ने बच्चे के घर में खाने का इंतजाम कराया।

बता दें कि पुलिस चौकी पहुंचे सात साल के बच्चे के पिता का तीन साल पहले निधन हो चुका है।मां मानसिक रूप से बीमार रहती है।मां और बेटे दोनों के पास आवास नहीं है।इस वजह से गांव में काली जी के मंदिर में एक कमरे में दोनों रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *