October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ भीषण एक्सीडेंट ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

1 min read
Spread the love

घटना कारित गिट्टी लदी ट्रक व चालक पुलिस हिरासत में।

मिल्कीपुर, अयोध्या
अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इनायत नगर थाना क्षेत्र के कुचेरा बाजार में बृहस्पतिवार को बाइक सवार अधेड़ को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल अधेड़ की मौत हो गई।
बता दे कि अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इनायत नगर थाना के कुचेरा बाजार में कुमारगंज की ओर से गिट्टी लोड करके लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक के चालक ने बाइक सवार 55 वर्षीय अमर बहादुर यादव निवासी पलिया जगमोहन सिंह को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद व्यापारियों तथा ग्रामीणों द्वारा घटना कारित ट्रक व चालक को घेर लिया। जिसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल अधेड़ को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर वहां के चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। वही घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।
प्रभारी निरीक्षक इनायत नगर अरुण प्रताप सिंह ने बताया ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *