October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

भगवान श्री राम के चित्र पर धूप दीप प्रज्जवलित कर फीता काट कर रामलीला का किया शुभारंभ

1 min read
Spread the love



बीकापुर अयोध्या।
जिले में ब्लॉक बीकापुर के तोरोमाफी दराबगंज गांव के रामलीला मैदान में रामलीला महोत्सव का समाजसेवी और किसान यूनियन अयोध्या के जिला अध्यक्ष रमेश चंद्र पांडेय द्वारा फीता काटकर तथा भगवान श्री राम दरबार के चित्र पर धूप दीप प्रज्जवलित कर तथा पुष्प अर्पित कर शुभारम्भ किया गया।
        रामलीला महोत्सव में मंचन का आनंद लेने हेतु सैकडो की संख्या में श्रद्धालु ग्रामीण मौजूद रहे रमेश चंद्र पांडेय द्वारा रामलीला महोत्सव के आयोजन पर आयोजक को 11हजार रुपए सहयोग राशि देते हुए आयोजन को भव्य तरीके से मनाए जाने का सुझाव दिया तथा ग्रामीण श्रद्धालू जनों के बीच मिष्ठान वितरण भी कराया।
      समाज सेवी रमेश चंद्र पांडेय बोले हमारे बचपन काल से ही तोरोमाफी दराबगंज के मैदान में कई पूर्व प्रधानों के कार्यकाल से ही रामलीला का मंचन होता चला आ रहा है और हम आशा करते हैं कि आगे भी होता रहेगा रामलीला मंचन कार्यक्रम में धन की कमी आने नही दी जाएगी अगर आवश्यकता पड़ी तो और भी सहयोग किया जायेगा।
      श्री पांडेय ने कहा कि तोरोमफी दराबगंज हमारी जन्मभूमि है इस गांव के विकास हेतु हम से जो भी बन पड़ेगा तन मन धन से सहयोग करते रहेंगे।
       कार्यक्रम के अवसर पर अरस दूबे,अंगद तिवारी, नंदलाल सिंह, समर सिंह,अंश बहादुर सिंह, अमरेंद्र तिवारी, संजय गौड़, पिंकू पांडेय, अमर नाथ, अनुपम सिंह, रामजीत पाल व अन्य क्षेत्रवासी रहे मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *