October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

तलाक के मुकदमा की पैरवी कर घर लौट रही महिला का शव झाड़ियों में पड़ा मिला

1 min read
Spread the love

हत्या के बाद महिला का शव झाड़ियों में फेंका

बांदा

हत्यारों ने महिला की मुख्यालय से अदालत में विचाराधीन तलाक के मुकदमा की पैरवी कर घर लौट रही महिला का शव झाड़ियों में पड़ा ।
हत्या का आरोप मिला।

हत्यारों ने उसकी एक आंख फोड़ डाली। मृतक के पिता ने पति सहित तीन पर हत्या का आरोप लगाया है।

हत्या की खबर मिलते ही कोतवाली प्रभारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। फारेंसिक टीम ने

घटनास्थल की फोटोग्राफी करते हुए सुबूत जुटाए । कोतवाली क्षेत्र के अहार गांव निवासी सुमन पटेल (30) पुत्री राजाभइया पटेल का शव शुक्रवार को ग्रामीणों ने गांव के चेकडैम के पास लगी झाड़ियों में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह और सीओ सौरभ सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। फारेंसिक टीम व डाग

स्क्वायड ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतका के पिता ने बताया कि पुत्री सुमन की शादी बिसंडा थाना क्षेत्र के कैरी गांव निवासी रामबाबू पटेल के साथ 14 वर्ष पहले की थी । दो पुत्र है। आरोप है कि ससुराल वाले मारते पीटते थे। जिसके कारण सुमन मायके में रहने लगी। पति रामबाबू पटेल से न्यायालय में 6 माह से मुकदमा चल रहा है। जिसकी तारीख 17 अक्टूबर को लगी थी। तारीख करने के बाद वह वापस गांव आ रही थी। देर रात तक घर न पहुंचने और मोबाइल स्विच ऑफ होने पर खोजबीन शुरू की। पिता के स उसने कोतवाली में पुत्री के लापता गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार को लोगों ने चेकडैम के पास झाड़ियों में महिला का शव पड़ा होने की जानकारी दी। आरोप है। कि मुकदमे की खुन्न में पति रामबाबू, ससुर व उसकी सास ने मिलकर हत्या कर उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *