October 18, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

बोरे में खून से लथपथ युवती का मिला शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, पुलिस कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी

1 min read
Spread the love

बीस वर्षीय युवती का बोरे में खून से लथपथ मिला शव,मचा हड़कंप

हत्या की जताई जा रही आशंका,छानबीन में जुटी पुलिस

कटरा बाजार थाना क्षेत्र में लगातार हत्या, दुर्घटना थमने का नहीं ले रहा नाम

कर्नलगंज, गोण्डा।

तहसील के कटरा बाजार थाना क्षेत्र में लगातार हत्याओं,दुर्घटनाओं का दौर जारी है और गंभीर अपराधों व अपराधियों पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। इसी क्रम में रविवार बीस वर्षीय युवती का बोरे में खून से लथपथ मिला शव,मचा हड़कंपहत्या की जताई जा रही आशंका,छानबीन में जुटी पुलिस कटरा बाजार थाना क्षेत्र में लगातार हत्याओं, दुर्घटनाओं का दौर जारी।कर्नलगंज, गोण्डा। तहसील के कटरा बाजार थाना क्षेत्र में लगातार हत्याओं,दुर्घटनाओं का दौर जारी है और गंभीर अपराधों व अपराधियों पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। इसी क्रम में रविवार की सुबह कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सेल्हरी गांव के कुशहा मजरा के पास सड़क किनारे बीस वर्षीय युवती का खून से लथपथ शव बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर शिनाख्त में जुट गई है। सूचना पर क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज डॉक्टर उमेश्वर प्रभात सिंह, प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार संजय गुप्ता मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास के व्यक्तियों से शव की पहचान कराने का प्रयास शुरू कर दिया, लेकिन खबर लिखे जाने तक पहचान नही हो सकी थी। मौके पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी है। प्रारंभिक जांच में युवती के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं,जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है,जिसके कारण इलाके में अज्ञात युवती की हत्या की आशंका और बढ़ गई है।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह घटना क्षेत्र में एक गंभीर अपराध की ओर संकेत कर रही है। पुलिस अब आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने में जुटी हुई है ताकि युवती की पहचान की जा सके।प्रभारी निरीक्षक थाना कटरा बाजार संजय गुप्ता ने बताया कि रविवार की सुबह कुशहा गांव के ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि मंशापुरवा रोड पर एक अज्ञात शव पड़ा है। शव एक बोरे में बांध कर फेंका गया था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।गोण्डा से ब्यूरो रिपोर्ट शिव शरण

की सुबह कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सेल्हरी गांव के कुशहा मजरा के पास सड़क किनारे बीस वर्षीय युवती का खून से लथपथ शव बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर शिनाख्त में जुट गई है। सूचना पर क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज डॉक्टर उमेश्वर प्रभात सिंह, प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार संजय गुप्ता मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास के व्यक्तियों से शव की पहचान कराने का प्रयास शुरू कर दिया, लेकिन खबर लिखे जाने तक पहचान नही हो सकी थी। मौके पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी है। प्रारंभिक जांच में युवती के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं,जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है,जिसके कारण इलाके में अज्ञात युवती की हत्या की आशंका और बढ़ गई है।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह घटना क्षेत्र में एक गंभीर अपराध की ओर संकेत कर रही है। पुलिस अब आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने में जुटी हुई है ताकि युवती की पहचान की जा सके।
प्रभारी निरीक्षक थाना कटरा बाजार संजय गुप्ता ने बताया कि रविवार की सुबह कुशहा गांव के ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि मंशा पुरवा रोड पर एक अज्ञात शव पड़ा है। शव एक बोरे में बांध कर फेंका गया था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *