September 16, 2024

दुकान बंद कर घर वापस आते समय संदिग्ध परिस्थितियों में टावर के पास से गायब हुआ युवक नहीं लगा सुराग

1 min read
Spread the love

चन्द्र भान (जाहरू) प्रधान किराने की दुकान बन्द करके आते समय संदिग्ध परिस्थितियों टावर से युवक हुआ गायब

दोस्तपुर /सुलतानपुर

मामला थाना क्षेत्र अंतर्गत सहगिया से जुड़ा हुआ है। जहां की रहने वाले चन्द्र भान उर्फ जाहरू वर्तमान समय में ग्राम प्रधान है। घर से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर कैथी जलालपुर बाजार में अपनी किराने की दुकान चलते थे रोज की तरह सुबह जाते थे और शाम को 9:00 से 10:00 के बीच दुकान बंद करके अपने घर चले आते थे। कल दिनांक 28-6-2024 को समय 9:30 बजे अपनी दुकान को बंद करके कैथी जलालपुर से घर आ रहे थे। रास्ते में टावर की पास से गायब हो गए घरवाले उनके मोबाइल फोन पर नंबर लगा लगाकर परेशान हो गए लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है वही सुबह होते ही ग्रामीणों में गायब होने की सूचना आग की तरह फैल गई है और उनके घर पर सुनने वालों का जमावड़ा लगा हुआ है। वही सबसे बड़ी बात यह है। गांव में दो चोरी बड़ी-बड़ी घटनाएं हुई जिनका आज तक कोई खुलासा नहीं हो सका। वही इस मामले में ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित परिवार के बेटे द्वारा थाने में जाकर प्रार्थना पत्र दिया है अब देखना यह है कि थाना प्रशासन क्या कार्रवाई करता है।
पत्नी केसर देवी बताती है कि रात में 9:30 पर आते समय फोन पर बात हुई थी तो बताया कि दुकान बंद कर आ रहे रास्ते में हैं तब से पता नहीं चल रहा है मेरा बेटा प्रार्थना पत्र थाने पर देने गया है।

वही ग्राम प्रधान कैथी जलालपुर भगवती प्रसाद वर्मा बताते हैं की शाम को 9:00 हम दुकान पर ही थे और उसके बाद चले गए अपना दुकान बंद करके गए होंगे।

बाइट – पत्नी केशरा

बाइट भगवती प्रसाद वर्मा कैथी जलालपुर ग्राम प्रधान

थाना प्रभारी राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि प्रार्थना पत्र आया हुआ है और दो पक्ष आए हुए हैं बात चीत चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *