February 28, 2024

Awadh Speed News

Just another WordPress site

सड़क हादसा अनियंत्रित वाहन ने चार को रौंदा दो की मौत दो घायल बकरी का चारा खरीदते वक्त हुआ हादसा

1 min read
Spread the love

गोंडा में भीषण सड़क हादसा अनियंत्रित वाहन ने चार को रौंदा दो की मौत दो घायल बकरी का चारा खरीदते वक्त हुआ हादसा

गोंडा जिले में मंगलवार की सुबह तड़के अनियंत्रित दुग्ध वाहन ने चार लोगों को रौंद दिया। जिससे हड़कंप मच गया।

गोंडा में मंगलवार की सुबह सड़क के किनारे खड़े बकरी का चारा खरीद रहे चार लोगों को अनियंत्रित दुग्ध वाहन ने रौंद दिया। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक और वाहन को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाई कर रही है।

गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा ठाड़े बाजार में दूधनाथ मंदिर के पास जानवरों को खिलाने के लिए पत्तियां बिकती है। जहां रोज की भांति नगर क्षेत्र के बाईपास मुन्नन खां चौराहा के रहने वाले लोग बकरी को खिलाने के लिए पत्ती खरीदने गए थे। इसी दौरान चौक बाजार की तरफ से आ रही दुग्ध वाहन ने सड़क के किनारे खड़े एक महिला समेत चार लोगों को रौंदते हुए पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में नगर क्षेत्र के रहने वाले 55 वर्षीय जन्नत अली, 65 वर्षीय नईम, 50 वर्षीय इसहाक और 50 वर्षीय रितुल निशा को रौंद दिया। जिससे जन्नत अली और नईम की दर्दनाक मौत हो गई। सुबह-सुबह हुए भीषण हादसे से हड़कंप मच गया, मॉर्निंग वॉक पर निकले सैकड़ो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने नईम और जन्नत अली को मृत घोषित कर दिया। वही इशहाक और ऋतुल निशा की स्थिति गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों ने कार चालक को मौके से पकड़ लिया। नगर कोतवाली पुलिस ने कार सहित चालक को हिरासत में ले लिया।

प्रभारी निरीक्षक बोले-वाहन और चालक को लिया गया हिरासत
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली ने बताया कि घटना में दो लोगों की मौत हुई है। दो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों मृतको के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाई की जा रही है।

गोण्डा से ब्यूरो रिपोर्ट शिव शरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed