October 19, 2024

Awadh Speed News

Just another wordpress site

ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने प्राथमिक विद्यालय के 308 प्रधानाध्यापक एवं वरिष्ठ सहायक अध्यापकों को वितरण किया गया टैबलेट

1 min read
Spread the love

156 विद्यालयों के 308 अध्यापकों को प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह ने बांटा टैबलेट।

अमानीगंज अयोध्या
शिक्षा क्षेत्र में कार्यरत अध्यापकों को लर्निंग रिसोर्स योजना के तहत टैबलेट वितरित किए गए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमानीगंज पवन कुमार सिंह रहे।
परिषदीय विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों की उपस्थिति के साथ-साथ विद्यालयों में संचालित योजनाओं की बेहतर ढंग से जानकारी शासन को उपलब्ध कराने के लिए अलग-अलग ऐप है।
संबंधित विद्यालय के प्रधानाध्यापक व वरिष्ठ सहायक अध्यापक द्वारा अपने मोबाइल में इन एप को अपलोड कर जरूरी सूचनाओं का आदान-प्रदान किया जाता है। इसके अलावा अब लर्निंग रिसोर्स योजना के तहत अमानीगंज शिक्षा क्षेत्र के 156 परिषदीय विद्यालय के 308 प्रधानाध्यापक व वरिष्ठ सहायक अध्यापकों के लिए टेबलेट का वितरण किया गया है।
परिषदीय विद्यालय में पढ़ाने वाले अध्यापकों को विद्यालयों में संचालित योजनाओं की बेहतर ढंग से जानकारी शासन को उपलब्ध कराने के लिए अलग-अलग ऐप है, जिन्हें उनको अपने मोबाइल में अपलोड करना होता है कभी-कभी मोबाइल में तकनीकी दिक्कत व अन्य समस्या के कारण उनकी जानकारी उपलब्ध कराने में दिक्कत आती थी इन्हीं समस्याओं को देखते हुए लर्निंग रिसोर्स योजना के तहत टैबलेट दिया जा रहा है।
अमानीगंज ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि पवन कुमार सिंह ने अमानीगंज शिक्षा क्षेत्र के 156 प्राथमिक विद्यालय के 308 प्रधानाध्यापक एवं वरिष्ठ सहायक अध्यापकों को टेबलेट वितरित किया।
इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार, अखंड पाण्डेय, शिक्षक नेता जयहिंद सिंह, जितेंद्र सिंह बबलू सहित प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *