September 19, 2024

Awadh Speed News

Photo imeg

ईओ से अभद्रता मामले में 4 सभासदों समेत 7 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

1 min read
Spread the love


अयोध्या
जनपद के पूराकलंदर थाना पुलिस ने वारदात के पांच दिन बाद नगर पंचायत भदरसा के अधिशासी अधिकारी की शिकायत पर पांच सभासदों समेत 7 के खिलाफ ऑफिस में घुस कर बवाल कर गाली गलौज करने और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने प्रकरण की विवेचना शुरू कर दी है।
          नगर पंचायत भरतकुंड भदरसा के अधिशासी अधिकारी इन्द्र प्रताप ने थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया था कि नगर पंचायत क्षेत्र में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी जगमोहन इंटर कालेज निमौली के सामने चंद्रशेखर आजाद वार्ड में नउवा कुंआ संपर्क मार्ग पर रबरमोल्ड इंटरलाकिंग का कार्य कराया जा रहा है। बगल में ठेकेदार मिटटी का कार्य कर रहा था।
        इसी दौरान कुछ सभासदों ने नवनिर्मित सड़क के किनारे मिट्टी की पटाई को रोक दिया और कार्यालय पहुंच गए। सभासद रामकरन मौर्य, प्रेम कुमार मौर्य, समरजीत, ज्ञानचंद्र व आकाश तथा सभासद प्रतिनिधि पुरुषोत्तम मौर्य व राजीव उर्फ़ राजू जबरिया कार्यालय में घुस आए और अभद्रता करते हुए जातिसूचक गालियां दीं। अधिशासी अधिकारी ने आरोप लगाया कि ये लोग सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए हमलावर हो गए। उन्होंने कहा कि ये लोग उनके साथ पहले भी ऐसा कृत्य कर चुके हैं।
         पूराकलंदर थाना प्रभारी रतन शर्मा ने बताया कि अधिशासी अधिकारी इंद्र प्रताप की शिकायत पर पांच सभासद समेत सात के खिलाफ अभद्रता, धमकी, बलवा और लोक सेवक पर हमला समेत एससी/एसटी एक्ट के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की तहकीकात कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *