September 18, 2024

Awadh Speed News

Photo imeg

किसानो व ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, राजकीय इंटर कॉलेज की मांग

1 min read
Spread the love

बांदा

जनपद के सिंधन कलां के और क्षेत्रवासियों की तरफ से ग्राम सिंधन कलां में गांव की अक्रोशित जनता ने जल सत्याग्रह किया और तुर्री नाले में ऊंचा पुल और सिंधन कलां में एक राजकीय इंटर कॉलेज की मांग की गई और ये आन्दोलन अब उग्र हो रहा है जनता बहुत अक्रोशित है क्योंकि जनप्रतिनिधियों ने इतना बड़ा धोखा दिया है हर बार झूठ बोलकर वोट लेती रही लेकिन यहां की मुख्य समस्या को गंभीरता से नहीं लिया गया इतनी बड़ी गंभीर समस्या को नजरंदाज किया गया है चाहे जिसकी सरकार रही हो। आने वाले समय मे ये आन्दोलन धीरे धीरे उग्र रूप धारण कर रहा है। कितना शर्मनाक है और दुर्भाग्य इतनी गंभीर समस्या को जनप्रतिनिधि रुचि नहीं दिखा रहे।
अभी सिधन कला न्याय पंचायत से जुड़े सभी गांवों के लोगों ने जिलाधिकारी महोदय को दिए गए ज्ञापन में अपनी मांगों को हल कराने के लिए शासन/,प्रशासन को 30 दिन का समय दिया है अगर 30 दिन के अंदर इन दोनो मांगों पर गंभीरता से पहल नही होती तो क्षेत्र के लोग धरना/प्रदर्शन आंदोलन को बाध्य होंगे !
जल सत्याग्रह में क्षेत्र के किसान नेता पुष्पेंद्र सिंह चुनाले; नरोत्तमदास जी महाराज;
विजयपाल सिंह चौहान; भूरा तिवारी; वीरू सेंगर; अरुण सिंह चंदेल; दीपक यादव; रामलख्न सेंगर;मातादीन प्रजापति;राजेश वर्मा;शुभम सिंह; नन्ना पाल;पिंटू सिंह;जय सिंह; झुल्लू सिंह; गंगाप्रसाद वर्मा;रामचरण सिंह मास्टर;बबलू सिंह;साकेत वर्मा;गोरेलाल पाल;मोहन सिंह; विनय सिंह सहित सैकड़ों सिंधन वासी रपटा स्थल में जल सत्याग्रह में शामिल रहे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *